Nalanda News: शिक्षक की पिटाई से छात्रा हुई थी घायल, अब जख्म बन गया कैंसर, पीड़ित परिवार का आरोप
Advertisement

Nalanda News: शिक्षक की पिटाई से छात्रा हुई थी घायल, अब जख्म बन गया कैंसर, पीड़ित परिवार का आरोप

Nalanda Latest News: डीएम के जनता दरबार में साठोपुर निवासी संतोष पासवान ने आवेदन देकर शिक्षक पर कार्रवाई का गुहार लगाया था. जिलाधिकारी के आदेश पर उनकी अध्यक्षता में 4 सदस्यीय जांच टीम का गठन किया गया है. आवेदन में उन्होंने बताया है कि उनकी पुत्री संध्या कुमारी 9 क्लास की छात्रा है. 

शिक्षक की पिटाई से छात्रा का जख्म लिया कैंसर का रूप

Nalanda News: राजकीयकृत मध्य विद्यालय साठोपुर के एक शिक्षक ने छात्रा की डंडे से पिटाई की थी. अब छात्रा जख्म का कैंसर रूप लिए जाने की जांच करने नगर आयुक्त आनंद शेखर स्कूल पहुंचे. जहां उन्होंने 1 घंटे तक छात्रा उसके परिजन आरोपी शिक्षक और अन्य छात्राओं से पूछताछ किए. उन्होंने बताया कि अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है. अगर शिक्षक दोषी पाए जाएंगे तो उन पर कार्रवाई तय है. सारी जांच रिपोर्ट को वरीय पदाधिकारी को सौंपी जाएगी. इसके बाद उनके आदेश पर कार्रवाई की जाएगी.

संध्या कुमारी 9 क्लास की छात्रा

उन्होंने बताया कि डीएम के जनता दरबार में साठोपुर निवासी संतोष पासवान ने आवेदन देकर शिक्षक पर कार्रवाई का गुहार लगाया था. जिलाधिकारी के आदेश पर उनकी अध्यक्षता में 4 सदस्यीय जांच टीम का गठन किया गया है. आवेदन में उन्होंने बताया है कि उनकी पुत्री संध्या कुमारी 9 क्लास की छात्रा है. पिछले 4 सितंबर 2023 को बिना लैगिज पहने हुए स्कूल आ गई थी. इसी बात पर अक्रोशित शिक्षक सुजीत कुमार ने डंडे से इस कदर बेरहमी से घुटने पर पिटाई किया कि वह बेहोश हो गई थी. 

यह भी पढ़ें: शादी वाले घर में अपराधियों ने पहले की मारपीट, फिर चलाई गोली, नकद, गहने लेकर फरार

शिक्षक डराने के लिए एक दो डंडे से पिटाई की बात स्वीकार की

उनका आरोप है पिटाई के कारण घुटने का जख्म धीरे धीरे कैंसर का रूप ले लिया है. जिसका इलाज पटना के एक निजी क्लीनिक में चल रहा है. उन्होंने आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई और मुआवजे की मांग किया है. वहीं, आरोपी शिक्षक डराने के लिए एक दो डंडे से पिटाई की बात स्वीकार कर रहें हैं.

रिपोर्ट: ऋषिकेश

यह भी पढ़ें:कश्मीर में फिर से टारगेट किलिंग! चुनाव से पहले बिहारी मजदूर की गोली मारकर हत्या

Trending news